हैदराबाद में मेरे आस पास वर्किंग वीमेन हॉस्टल | Working Women Hostel Near Me in Hyderabad

हैदराबाद एक संपन्न अर्थव्यवस्था और समृद्ध सांस्कृतिक विरासत वाला एक हलचल भरा शहर है। यह महिलाओं सहित कई कामकाजी पेशेवरों का केंद्र भी है।

कामकाजी महिलाओं की जरूरतों को पूरा करने के लिए, हैदराबाद में कई छात्रावास हैं जो सुरक्षित और सुरक्षित आवास प्रदान करते हैं। ये छात्रावास कामकाजी महिलाओं की भलाई सुनिश्चित करने के लिए एक आरामदायक रहने की जगह, स्वस्थ भोजन और आवश्यक सुविधाएं प्रदान करते हैं।

इस लेख में, हमने हैदराबाद में कुछ सर्वश्रेष्ठ कामकाजी महिला छात्रावासों की सूची, उनकी रेटिंग, स्थान और संपर्क विवरण के साथ संकलित किया है।

यह रही हैदराबाद के पास कामकाजी महिलाओं के हॉस्टल की सूची, उनकी रेटिंग, जगह और संपर्क विवरण के साथ:

1. विहारिका महिला छात्रावास

रेटिंग: 4.5/5

स्थान: अमीरपेट, हैदराबाद

संपर्क करें: +91 98488 45697

अमीरपेट के हलचल भरे पड़ोस में स्थित विहारिका महिला छात्रावास कामकाजी महिलाओं के लिए एक सुरक्षित जगह है। छात्रावास आरामदायक आवास, पौष्टिक भोजन और 24 घंटे सुरक्षा, वाई-फाई और हाउसकीपिंग सेवाएं जैसी आवश्यक सुविधाएं प्रदान करता है।

2. स्वाति महिला छात्रावास

रेटिंग: 4/5

स्थान: केपीएचबी कॉलोनी, हैदराबाद

संपर्क करें: +91 99660 22589

स्वाति महिला छात्रावास हैदराबाद में एक अच्छी तरह से जुड़े आवासीय क्षेत्र केपीएचबी कॉलोनी में स्थित है। छात्रावास विशाल और अच्छी तरह से सुसज्जित कमरे, स्वस्थ और स्वच्छ भोजन और चौबीसों घंटे सुरक्षा और रखरखाव सेवाएं प्रदान करता है।

3. वीएसआर महिला छात्रावास

रेटिंग: 4.2/5

स्थान: माधापुर, हैदराबाद

संपर्क करें: +91 98492 27006

वीएसआर महिला छात्रावास माधापुर के प्रमुख इलाके में स्थित एक आधुनिक और सुव्यवस्थित छात्रावास है। छात्रावास आरामदायक आवास, पौष्टिक भोजन और वाई-फाई, कपड़े धोने की सुविधा और सीसीटीवी निगरानी जैसी आवश्यक सुविधाएं प्रदान करता है।

4. श्री राघव महिला छात्रावास

रेटिंग: 4.3/5

स्थान: कुकटपल्ली, हैदराबाद

संपर्क करें: +91 93953 00667

श्री राघव महिला छात्रावास कुकटपल्ली के आवासीय क्षेत्र में स्थित कामकाजी महिलाओं के लिए एक सुरक्षित स्थान है। छात्रावास विशाल और अच्छी तरह से सुसज्जित कमरे, स्वस्थ और स्वच्छ भोजन और 24 घंटे सुरक्षा, वाई-फाई और हाउसकीपिंग सेवाएं जैसी आवश्यक सुविधाएं प्रदान करता है।

5. प्रशांति महिला छात्रावास

रेटिंग: 4/5

स्थान: गाचीबोवली, हैदराबाद

संपर्क करें: +91 70327 55444

प्रशांति महिला छात्रावास गाचीबोवली के उभरते पड़ोस में स्थित है, जो कई आईटी कंपनियों और शैक्षणिक संस्थानों का घर है। छात्रावास आरामदायक आवास, स्वस्थ और स्वच्छ भोजन और वाई-फाई, सीसीटीवी निगरानी और 24 घंटे सुरक्षा जैसी आवश्यक सुविधाएं प्रदान करता है।

6. लक्ष्मी महिला छात्रावास

रेटिंग: 4.1/5

स्थान: कोंडापुर, हैदराबाद

संपर्क करें: +91 98490 52665

लक्ष्मी महिला छात्रावास हैदराबाद के एक लोकप्रिय आवासीय क्षेत्र कोंडापुर में स्थित है। छात्रावास विशाल और अच्छी तरह से सुसज्जित कमरे, पौष्टिक भोजन और आवश्यक सुविधाएं जैसे वाई-फाई, हाउसकीपिंग सेवाएं और 24 घंटे सुरक्षा प्रदान करता है।

7. मैत्री महिला छात्रावास

रेटिंग: 4.4/5

स्थान: हाईटेक सिटी, हैदराबाद

संपर्क करें: +91 98481 36589

Mythri Women’s Hostel हाइटेक सिटी में स्थित एक प्रीमियम हॉस्टल है, जो हैदराबाद में एक प्रमुख आईटी हब है। छात्रावास आरामदायक और विशाल आवास, स्वस्थ और स्वच्छ भोजन, और आवश्यक सुविधाएं जैसे वाई-फाई, कपड़े धोने की सुविधा और चौबीसों घंटे सुरक्षा प्रदान करता है।

8. श्री साई दुर्गा महिला छात्रावास

रेटिंग: 4.5/5

स्थान: दिलसुखनगर, हैदराबाद

संपर्क करें: +91 81420 67446

श्री साईं दुर्गा महिला छात्रावास हैदराबाद के एक व्यस्त व्यावसायिक क्षेत्र दिलसुखनगर के केंद्र में स्थित है। छात्रावास अच्छी तरह से सुसज्जित कमरे, पौष्टिक भोजन और आवश्यक सुविधाएं जैसे वाई-फाई, 24 घंटे सुरक्षा और हाउसकीपिंग सेवाएं प्रदान करता है।

निष्कर्ष:

हैदराबाद में कामकाजी महिला छात्रावास इस जीवंत शहर में अपना करियर बनाने वाली महिलाओं के लिए एक सुरक्षित रहने की जगह प्रदान करते हैं। ये छात्रावास निवासियों की भलाई सुनिश्चित करने के लिए पौष्टिक भोजन, चौबीसों घंटे सुरक्षा और हाउसकीपिंग सेवाओं जैसी कई सुविधाएं प्रदान करते हैं।

हैदराबाद में कुछ बेहतरीन कामकाजी महिला छात्रावासों की इस सूची के साथ, महिलाएं एक छात्रावास चुन सकती हैं जो उनकी आवश्यकताओं और प्राथमिकताओं के अनुरूप हो। ये छात्रावास एक आरामदायक और सुरक्षित वातावरण प्रदान करते हैं, जो इसे घर से दूर रहने वाली महिलाओं के लिए एक आदर्श विकल्प बनाते हैं।

Leave a Comment